बलोदा बाजार

Chhattisgarh News: झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही… लड़की को गलत इंजेक्शन लगाने से उसके पूरे शरीर की त्वचा जल गई.

Chhattisgarh News: बलौदाबाजार के पारागांव में झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से 13 साल की बच्ची के शरीर में गंभीर संक्रमण हो गया. डॉक्टर के इंजेक्शन.....

बलौदाबाजार,Chhattisgarh News: गरियाबंद नगर में झोलाछाप डॉक्टर से इलाज के बाद एक नाबालिग लड़की के पूरे शरीर में संक्रमण फैलने का मामला सामने आया है। बच्ची की हालत बिगड़ती देख डॉक्टर ने हाथ खड़े कर दिए और उसे दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करवा दिया। अब परिजन बच्ची के इलाज के लिए पिछले एक हफ्ते से एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भटक रहे हैं.]

Chhattisgarh News: पारागांव का मामला

ग्राम पारागांव में रहने वाली 13 वर्षीय बच्ची शकुंतला के परिजनों ने बताया कि बच्ची की तबीयत खराब होने पर वे उसे पारागांव के ही झोलाछाप डॉक्टर बलराम राजपूत के पास इलाज के लिए ले गए, जहां डॉक्टर ने इलाज के दौरान बच्ची को कोई इंजेक्शन लगा दिया। कुछ घण्टे बाद ही बच्ची की हालत बिगड़ने लगी और उसके पूरे शरीर मे इंफेक्शन फैल गया।

पूरे शरीर की त्वचा जल गयी जैसे ही लड़की को इंजेक्शन दिया गया,

उसके पूरे शरीर की त्वचा जल गयी. बच्ची की हालत देखकर डॉक्टर ने उसे नवापारा के संजीवनी अस्पताल भेज दिया, लेकिन रुपये खर्च करने के बाद। दो दिन के भीतर उसके इलाज पर 20,000 रुपये खर्च हो गए, पैसे खत्म होने पर उसे वापस गरियाबंद के जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज नहीं होने के कारण उसे सोमेश्वर अस्पताल भेज दिया गया। उन्हें इलाज के लिए गरियाबंद लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

दो दिन में बना दिया 20 हजार रुपए का बिल

बच्ची के माता-पिता ने बताया कि इंजेक्शन के बाद उसकी पूरी त्वचा उतरने लगी तो पारागांव के डॉक्टर ने उसे नवापारा के संजीवनी अस्पताल भेज दिया. इधर-उधर से 10 हजार रुपए उधार लिए लेकिन दो दिन में ही वहां 20 हजार रुपए का बिल बन गया तो उधार मांगा और बाकी पैसे अस्पताल में जमा करा दिए और वापस गरियाबंद आकर जिला अस्पताल ले गए। उन्होंने दूसरे अस्पताल ले जाने को कहा, जिसके बाद अब सोमेश्वर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button